Lakme Foundation Price Under 100 | lakme foundation under 100


Lakme Foundation Price Under 100
Lakme Foundation Price Under 100

Lakme Foundation Price Under 100: भारत में 100 रुपये के तहत सर्वश्रेष्ठ मेकअप और सौंदर्य उत्पाद हम में से अधिकांश दिन के आधार पर, मेकअप का उपयोग करना पसंद करते हैं जो सस्ती और सुलभ है। बेशक, हमारी वैनिटी हमारे पसंदीदा ब्रांडों का दावा करती है, और मुझे पता है कि हम मेकअप खरीदने के लिए समय, ऊर्जा और मौद्रिक निवेश करते हैं।

यह उच्च अंत या बजट / दवा की दुकान हो। जब मैं बजट कहता हूं, तो यह एक व्यापक शब्द हो सकता है। (foundation under 100 rupees) हममें से प्रत्येक अपनी क्रय शक्ति पर अपने न्यूनतम और अधिकतम खर्च को परिभाषित करता है।

इसलिए, आप भारत में सबसे अच्छे सौंदर्य और श्रृंगार उत्पादों की सूची देने जा रहे हैं, जो 100 रुपये के निशान के साथ आते हैं, और हम सभी के लिए पॉकेट फ्रेंडली होना चाहिए। (Makeup Products Under 20 Rupees) उल्लिखित उत्पाद सभ्य छूट के साथ ऑनलाइन उपलब्ध हैं जो उन्हें बहुत सस्ती बनाते हैं।

मुझे यहाँ कहना है कि इन उत्पादों को लेने के लिए मेरा मुख्य मानदंड उनकी उपलब्धता और मूल्य बिंदु हैं।  (foundation under 50 rupees) इसलिए, आगे किसी भी हलचल के बिना, भारत में उपलब्ध 100 रुपये के मेकअप के तहत मेरा सबसे अधिक इस्तेमाल और प्यार किया जाता है।

भारत में 100 रुपये में सौंदर्य और श्रृंगार उत्पादों की सूची

लक्मे रेडिएशन कॉम्पैक्ट पाउडर: lakme foundation price

1. Rs.100 के तहत बेस्ट कॉम्पैक्ट
ड्रम रोल कृपया, मेरी सूची में पहले एक के लिए। यह लक्मे रेडिएंस कॉम्पैक्ट पाउडर है। मध्यम प्रकाश कवरेज के लिए, नींव सेट करने में मदद करता है, और केवल 100 inr के लिए भी आता है। यह एक पफ, और एक अंतर्निर्मित दर्पण के साथ आता है।

2. लक्मे रोज लूज पाउडर: 100 रुपए के तहत बेस्ट लूज पाउडर

सर्वश्रेष्ठ मेकअप-सौंदर्य-उत्पादों-अंडर-आरएस 100-समीक्षा-मूल्य-सूची
Rs.80 की कीमत पर, Lakme Rose Loose Powder दूसरे स्थान पर है।
उपरोक्त के समान, इसका उपयोग आपकी नींव को सेट करने के लिए किया जाता है लेकिन यह चेहरे को चमक देता है। (foundation price under 100) सबसे अच्छी बात यह है कि यह चेहरे को कुछ घंटों के लिए गैर-तैलीय दिखती है। उन सफेद ढीले पाउडर के विपरीत, यह गुलाबी टोन्ड पाउडर, त्वचा को पीला न करने के लिए अच्छी तरह से काम करता है।


3. लैक्टो कैलामाइन दैनिक पौष्टिक लोशन: 100 रुपये के तहत सर्वश्रेष्ठ मॉइस्चराइज़र

लैक्टो कैलामाइन बहुत कम उम्र से मेरे जीवन में एक ऐसी प्रधानता रही है। मेरी दादी ने इसकी कसम खाई थी (हो सकता है कि उसकी आत्मा को शांति मिले) और मुझे इससे फायदा हुआ कि यह मेरे पवित्र ग्रिल ब्यूटी प्रोडक्ट्स में से एक है।

लेकिन, आज हम इसे मेकअप प्रोडक्ट के रूप में देखते हैं न कि स्किन केयर के तौर पर। (makeup products under 100 rupees) आकार की एक सीमा में आता है, ये टिंटेड लोशन बहुत अच्छी तरह से काम करता है जब एक बीबी क्रीम या फाउंडेशन के साथ मिलाया जाता है,

इसे एक अच्छा मैट फ़िनिश देने के लिए, पूरे दिन त्वचा को चमकदार बनाए रखता है, लेकिन यह अनब्लॉकिंग पोर्स के लिए मेरी ब्राउनी पॉइंट्स प्राप्त करता है त्वचा को टूटने से बचाना।

एक यात्रा पैक के आकार के लिए 45 रुपये और रु। एक मध्यम आकार की बोतल के लिए 99, आपको एक ऐसा मिलेगा जो आपकी त्वचा के प्रकार पर सूट करता है - तेल, सूखा या सामान्य।

4. लक्मे परफेक्टिंग लिक्विड फाउंडेशन: 100 रुपये में बेस्ट लिक्विड फाउंडेशन

लक्मे परफेक्टिंग लिक्विड फाउंडेशन - मुझे लगता है कि मैं सभी के लिए बोलता हूं, जब मैं कहता हूं, यह पहली नींव है जिसके साथ एक लड़की शुरू होती है। (makeup products under 50 rupees) आप इसे दवा की दुकानों, केमिस्ट, डिपार्टमेंटल स्टोर, सुपरमार्केट, ऑनलाइन से खरीद सकते हैं, जिसमें मध्यम आकार की shops माँ और पॉप शॉप शामिल हैं।

त्वचा की टोन के लिए व्यापक रेंज में उपलब्ध, इस फाउंडेशन की कीमत 27 मिली की बोतल के लिए 99 है। एक कांच की बोतल में काफी प्यारा लगता है, ले जाने के लिए आसान और इसलिए, यात्रा के लिए भी आसान है।

5. ब्लू हेवन ग्लिटरिंग लिप ग्लॉस: बेस्ट लिपग्लॉस Rs.100 के तहत

ब्लू हेवन ग्लिटरिंग लिप ग्लॉस - विभिन्न प्रकार के रंगों में आता है, ब्लू हेवन लिप ग्लॉस मेरे लिए हाल ही की खोज है। 6.5ml के लिए, आप Rs.100 का भुगतान करते हैं और इससे जेब भी नहीं बचती है।

6. वेगा फाउंडेशन स्पंज: 100 रुपये के तहत सर्वश्रेष्ठ मेकअप ब्रश

वेगा फाउंडेशन स्पंज - नींव की एक बोतल, यदि नींव स्पंज के साथ उपयोग नहीं की जाती है।

उत्पाद के तहत, 100 रुपये के निशान के तहत, यह वेगा स्पंज है। 60 के दशक में पसंद किया गया, यह अंडाकार आकार का फाउंडेशन स्पंज आवश्यक श्रृंगार का एक उपयोगी टुकड़ा है।

7. Maybelline कलर शो नेल लाह: बेस्ट नेल पेंट Rs.100 के तहत

मुझे कुछ नेल पेंट पसंद है। अपने पसंदीदा रंग की लिपस्टिक के साथ लेपित स्वच्छ, ट्रिम और आकार के नाखून कभी गलत नहीं हो सकते। और, अब यह बहुत बजट के अनुकूल भी हो सकता है।

मेबेलिन कलर शो नेल लाह से रंगों की रेंज के साथ अपने नाखूनों को पेंट करें। 75 रुपये की कीमत पर, ब्रांड आपको चुनने के लिए 40 शेड प्रदान करता है। उन्हें पकड़ो और दूर अपने नाखून पेंट। मैं जानता हूं, मैं चाहता हूं।

2 Comments

If you have any problem you can tell in the comments
I can only post this on the problem you have. Let me just comment

Post a Comment

If you have any problem you can tell in the comments
I can only post this on the problem you have. Let me just comment

Previous Post Next Post