Gora Chehra: Gora Hone Ke Gharelu Nuskhe

Gora Chehra Karne Ke Upay Tamatar Tarika
Gora Chehra Karne Ke Upay Tamatar Tarika

मैं अपनी त्वचा में सुधार लाने के लिए प्राकृतिक सौंदर्य हैक प्राप्त करने के लिए जुनूनी हूं। यह सभी सही उत्पादों का उपयोग करने, सही खाद्य पदार्थ खाने और आपकी त्वचा और आपके शरीर के साथ पूरे प्यार से व्यवहार करने के बारे में है।

हेल्दी, ग्लोइंग स्किन पाने के 5 टिप्स

स्वाभाविक रूप से स्वस्थ, मुँहासे मुक्त, उज्ज्वल, चमकती त्वचा पाने के तरीके जानने के लिए पढ़ें।

महान त्वचा अंदर से बाहर शुरू होती है
इससे पहले कि आप घटना को फेस मास्क या सौंदर्य तेल लगाने के बारे में सोचें, आपको अपनी त्वचा को अंदर से बाहर करने के लिए पोषण देना होगा।

Gora Chehra Karne Ke Upay Tamatar Tarika


1: पानी का भार और भार पीना
अच्छी त्वचा होने की कुंजी हमेशा हाथ की पहुंच के भीतर पानी है। मैं अपने दिन की शुरुआत रोजाना एक बड़ा गिलास नींबू पानी टॉनिक के साथ करती हूं। जब मैं तैयार हो रहा होता हूं, तो मैं सामान्य रूप से पूरी चीज पीता हूं, और फिर घर छोड़ने से पहले अपनी पानी की बोतल फिर से भर दूंगा।

मेरे पास एक ब्रिता वाटर पिचर भी है जिसे मैं अपने कमरे में रखता हूं ताकि अगर मैं देर से पढ़ाई करूं या इंटरनेट ब्राउज़ करूं तो मेरे हाथ में हमेशा पानी रहता है। आपको प्रति दिन कम से कम 9 कप पानी पीने की कोशिश करनी चाहिए, और इससे भी ज्यादा अगर आप चमकदार, सांवली त्वचा पाने के लिए व्यायाम करते हैं।


2: त्वचा को साफ करने के लिए अपना रास्ता खाएं
मैं आपकी त्वचा के लिए सर्वोत्तम खाद्य पदार्थों पर एक पूरी पोस्ट लिख सकता हूं, लेकिन टेकएवे को फलों, नट्स, सब्जियों और मांस और तेलों की एक छोटी मात्रा से भरा संतुलित आहार खाना है।

अपने रक्त प्रवाह को बढ़ावा देने और त्वचा को ऑक्सीजन देने के लिए एंटीऑक्सिडेंट के बहुत से टमाटर, डार्क चॉकलेट और ग्रीन टी जैसे खाद्य पदार्थों पर ध्यान दें।


3: क्लीन्ज़र
आपको अपने चेहरे पर जमा होने वाले तेलों और मेकअप के निर्माण को हटाने के लिए अपने चेहरे को साफ करने की आवश्यकता है।

यदि आप अध्ययन की लंबी रात (या बाहर जाने) के बाद अपने मेकअप को उतारने का कोई त्वरित तरीका खोज रहे हैं, तो मैं अत्यधिक सस्ती इन बर्ट्स मधुमक्खियों के वाइप्स की सिफारिश करता हूं जो आपकी त्वचा के प्रकार को पूरा करने वाले विभिन्न प्राकृतिक अर्क के साथ आते हैं।

यदि आप भारी मेकअप पहनते हैं और कुछ ऐसा चाहते हैं जो धीरे से मेकअप हटा दे, तो मैं इस मारियो बदेसू को क्लींजर बनाने की सलाह देता हूं।


4: अपने सामान्य मॉइस्चराइज़र के अलावा सीरम का उपयोग करें 
सौंदर्य सीरम त्वचा में बहुत विशिष्ट मॉइस्चराइज़र की तुलना में बहुत अच्छे से भिगोते हैं, और आपको ताज़ा, चमकदार रूप दे सकते हैं। रक्त प्रवाह को प्रोत्साहित करने के लिए ऊपर की गतियों का उपयोग करके, सीरम की एक चौथाई आकार की मात्रा का उपयोग करें और इसे धीरे से अपने चेहरे पर रगड़ें।


यह Argan तेल सीरम आपकी सुबह की दिनचर्या के लिए एकदम सही है, और यह सीरम एक उत्तम उच्च गुणवत्ता वाला विकल्प है जो चमक और नमी दोनों देता है।


5: एक जेड रोलर का उपयोग करें
जेड रोलर्स आपके सुबह और रात के सीरम में रोल करने का एक शानदार तरीका है। वे रॉड के आकार के उपकरण हैं जिनके दोनों छोर पर जेड के दो आयताकार टुकड़े होते हैं। बड़े सिरे का उपयोग माथे, गाल, जॉलाइन और गर्दन के लिए किया जाता है, और छोटे सिरे का उपयोग आंखों के नीचे किया जाता है।


आपकी सुबह और रात की दिनचर्या में जेड रोलर को शामिल करने से आपकी त्वचा को ठंडक देने, लालिमा को कम करने और लसीका जल निकासी को प्रोत्साहित करने में मदद मिल सकती है ताकि आपके चेहरे को किसी भी रासायनिक रासायनिक निर्माण से छुटकारा मिल सके। जेड रोलर्स भी एक लंबी विमान सवारी के बाद डी-पफ करने का एक सही तरीका है।


अंत में: एक अच्छी रात का आराम करें
रात का समय प्राइम टाइम है जब यह त्वचा के कायाकल्प की बात आती है। जब आप सोते हैं तो आपका शरीर अपनी कोशिकाओं को नवीनीकृत करता है, इसलिए सिर्फ एक घंटे पहले बिस्तर पर जाने से आपको अगले दिन ताजा त्वचा के साथ जागने में मदद मिल सकती है।

मैंने देखा है कि जब मैं कम से कम आठ घंटे की नींद लेता हूं तो मेरी त्वचा बहुत अच्छी लगती है और बेहतर महसूस करती है।


मुझे आशा है कि आपने इन युक्तियों का आनंद लिया कि मैं स्वस्थ, How Can i Get Gora Chehra (Glowing Skin)। उस डेवी चमक के लिए आपकी पसंदीदा त्वचा देखभाल युक्तियाँ क्या हैं?

Post a Comment

If you have any problem you can tell in the comments
I can only post this on the problem you have. Let me just comment

Previous Post Next Post